Sunday, September 19, 2021
Homeहरियाणारूठी हुई पत्नी को साली के घर मनाने गया था पति, बहन...

रूठी हुई पत्नी को साली के घर मनाने गया था पति, बहन और जीजा के साथ मिलकर कर दी हत्या

हरियाणा के हिसार में बुधवार को एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बहन और जीजा के साथ मिलकर पति को जिंदा जला दिया। पति का कसूर सिर्फ इतना था कि वो रूठकर घर छोड़कर गई पत्नी को मनाने गया था। युवक ने मरने से पहले खुद ये बयान अपने पिता को दिया है। इस आधार पुलिस ने पत्नी उसकी बहन और जीजा पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

हांसी में एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया जा रहा युवक। दम तोड़ने से पहले तीनों के खिलाफ बयान दिया।

हांसी थाने की पुलिस को दिए बयान में हिसार की धक्का बस्ती के निवासी हरपाल पुत्र शिवलाल कहा है कि उसकी तीन संतानों में से दूसरे नंबर के बेटे जोगेंद्र की शादी हांसी के न्यू सुभाष नगर की अस्मिता पुत्री शंकर दास के साथ हुई थी। उसके 2 बच्चों में बड़ा बेटा नमन 8 साल का तो छोटी बेटी तान्या 7 वर्ष की है। करीब ढाई महीने पहले जोगेंद्र की पत्नी अस्मिता किसी मामूली अनबन के चलते 3 दिन पहले हांसी के प्रेम नगर में अपनी बहन सुजीता पत्नी राजेश कुमार के पास चली गई थी।

हरपाल के मुताबिक 18 मई को जोगेंद्र अपनी पत्नी अस्मिता को मनाने के लिए साढ़ू के यहां चला गया। रात करीब सवा 8 बजे अस्मिता ने फोन करके कहा जोगेंद्र ने खुद को आग लगा ली। हरपाल के कहने पर जोगेंद्र को उसका साढू राजेश सरकारी अस्पताल हांसी ले आया। डॉक्टर ने उसे हिसार रेफर कर दिया और हरपाल खुद जोगेन्द्र को सरकारी अस्पताल हिसार ले आया। वहां से उसे अग्रोहा के MAMC ले जाते वक्त जोगेन्द्र ने बताया कि साढू ने हाथ पकड लिए और साली सुजीता ने पेट्रोल डाल दिया। फिर पत्नी ने आग लगा दी। बाद में अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टर्स ने जोगेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस शिकायत पर केस दर्ज करके आरोपी की पत्नी, साली और साढ़ू की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments