Saturday, September 18, 2021
Homeगैजेट्सआईफोन यूजर्स के लिए भी आया WhatsApp डार्क मोड, ऐसे करें यूज

आईफोन यूजर्स के लिए भी आया WhatsApp डार्क मोड, ऐसे करें यूज

WhatsApp का डार्क मोड फीचर अब आईफोन यूजर्स को भी मिल रहा है. फिलहाल इसे आप टेस्टिंग के तौर पर यूज कर सकते हैं. iOS टेस्ट फ्लाइट ऐप के तहत आप इसकी टेस्टिंग कर पाएंगे.

काफी लंबे समय से WhatsApp डार्क मोड फीचर चर्चा में है और इसे एंड्रॉयड बीटा ऐप के लिए कुछ समय पहले ही जारी किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक टेस्ट फ्लाइट के बाद कंपनी आईफोन यूजर्स के लिए स्टेबल वर्जन का अपडेट जारी करेगी.

अगर आप Testflight यूजर हैं तो आप इसमें जा कर चेक कर सकते हैं. अगर आपके पास WhatsApp का  वर्जन 2.20.30 है तो आप डार्क मोड ऐक्सेस कर सकते हैं.

ध्यान देने वाली बात ये है कि इसे यूज करने के लिए आपके आईफोन में iOS 9 या इससे के ऊपर का WhatsApp वर्जन होना चाहिए.

एंड्रॉयड में दिए जाने वाले डार्क मोड फीचर की बात करें तो यहां भी बीटा वर्जन में ही ये फीचर दिया गया है. हाल ही में डार्क मोड में कुछ नए सॉलिड डार्क वॉलपेपर्स भी दिए गए हैं. आने वाले समय में आईफोन के लिए दिए जाने वाले वॉट्सऐप डार्क मोड में भी ये नए सॉलिड कलर वॉलपेपर्स दिए जा सकते हैं.

फिलहाल ये साफ नहीं है कि कंपनी iOS के लिए कब फाइनल बिल्ड का अपडेट जारी करेगी जिसमें डार्क मोड दिया जाएगा.  अगर आप एंड्रॉयड यूजर्स हैं और बीटा टेस्टर भी हैं  तो भी आप अपने स्मार्टफोन में वॉट्सऐप का डार्क मोड ऐक्सेस कर पाएंगे.

अगर आप चाहें तो अपने रिस्क पर WhatsApp के नए बीटा वर्जन का APK किसी थर्ड पार्टी से डाउनलोड करके इस फीचर को यूज कर सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments