Monday, September 20, 2021
Homeबॉलीवुडजब पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर पर...

जब पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर पर खुलकर की बात

दिगग्ज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने 70 और 80 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था। उनके हटके स्टाइल के लोग आज भी दिवाने हैं। शत्रुघ्न सिन्हा फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस रीना रॉय के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चे में रहे। एक वक्त था जब शत्रुघ्न और रीना की प्रेम कहानी इंडस्ट्री में तहलका मचा रही थी। कई लोगों का मानना ​​था कि सुपरस्टार की पूनम सिन्हा से शादी के बाद दोनों अलग हो जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। रीना और शत्रुघ्न की नजदीकियों कि खबरें अनकी शादी के बाद भी आती रहीं।

पूनम सिन्हा इस अफेयर से आहत थीं पर अपने बच्चों के लिए हर हाल में इस शादी को बचाना चाहतीं थीं। पूर्व मिस इंडिया ने एक पत्रिका से कहा था सच्चाई यह है कि मैंने एक स्टेप पीछे लिया और रीना के लिए जगह खाली छोड़ दी।

पूनम सिन्हा ने माना पति का था अफेयर

पूनम सिन्हा इस अफेयर से आहत थीं पर अपने बच्चों के लिए हर हाल में इस शादी को बचाना चाहतीं थीं। इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मिस इंडिया ने एक पत्रिका से कहा था, ‘सच्चाई यह है कि मैंने एक स्टेप पीछे लिया और रीना के लिए जगह खाली छोड़ दी। लेकिन शत्रु ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता थे जिसकी निष्ठा संदेह में थी। मुझे पता था कि उन्होंने हमारी शादी के बाद अपने पुराने रोमांस को फिर से जिंदा कर दिया।’

रीना रॉय की शादी टूट

रीना रॉय ने बाद में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली। उन्होंने अपने करियर के पीक पर उद्योग छोड़ दिया और उनके साथ इंग्लैंड चली गईं। जल्द ही उसने महसूस किया कि वे दो बेहद विपरीत व्यक्ति थे और ये रिश्ता टूट गया। आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रॉय ने एक टैब्लॉइड को बताया, ‘एक समय, मैंने लंदन से अपनी मां को फोन किया और उनसे पूछा, ‘शादी का अर्थ क्या है?’ उन्होंने बस इतना कहा, ‘निभा लो।’ शादी का अर्थ है निभाना’। मैंने उसकी बात सुनी नहीं होती तो मैं बहुत पहले ही सब छोड़ कर वापस आ जाती।

शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक बार शादी के बाद रीना के साथ अपनी नजदीकियों के बारे में बात की थी। बॉलीवुड शादियों के हवाले से, दिग्गज अभिनेता ने कहा, “आपको क्या लगता है कि मैंने रीना को सांस लेने की जगह नहीं दी? लेकिन अगर रीना रॉय को केवल श्री शत्रुघ्न सिन्हा की परवाह है, तो किसी और को कोई आपत्ति क्यों होनी चाहिए?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments