Thursday, September 16, 2021
Homeझारखण्डझारखंड : बेटी जन्मी तो महिला ने नर्स की मिलीभगत से बच्चा...

झारखंड : बेटी जन्मी तो महिला ने नर्स की मिलीभगत से बच्चा बदला, पकड़ने पर बोली-सास के तानों से तंग थी

हजारीबाग. हजारीबाग प्रमंडलीय सदर अस्पताल के महिला वार्ड में नर्स के सहयाेग से एक महिला ने गुरुवार अहले सुबह 4 बजे बगल के बेड से बच्चे काे चुराकर वहां अपनी नवजात बेटी रख दी। हालांकि पुलिस ने चार घंटे के अंदर नवजात काे बरामद कर लिया। साथ ही आरोपी नर्स काे जेपी कारा भेज दिया।

चतरा के एदला गांव निवासी प्रदीप प्रजापति की पत्नी खुशबू देवी ने 6 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। इसी वार्ड में बगल के बेड पर हजारीबाग के हरहद गांव के जाकिर अंसारी की पत्नी रिजवाना खातून भर्ती थी। रिजवाना ने बुधवार रात बेटी को जन्म दिया। रिजवाना के पहले दाे बेटे हुए थे, दाेनाें की माैत हाे गई थी। बेटे की चाह में उसने यह गुनाह किया। सीसीटीवी से मामला पकड़ाया।

पीड़िता की जुबानी

खुशबू ने बताया कि रात में मुझे ब्लड चढ़ाया जा रहा था। मेरा बच्चा राे रहा था। इसी बीच बगल के बेड पर भर्ती रिजवाना के पति जाकिर अंसारी ने मेरे बेटे को चुप कराने के बहाने गाेद में ले लिया। मुझे नींद अा गई थी। सुबह नींद खुली ताे मेरे बेटे की जगह नवजात बच्ची थी। रिजवाना व उसका पति गायब थे। मेरे पति ने अस्पताल प्रबंधन व सदर थाने काे लिखित आवेदन दिया। फिर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मेरे बेटे काे वापस दिला दिया।

रिजवाना बोली- फिर बेटी होने पर सास देती थी ताने

आराेपी महिला रिजवाना ने पुलिस को बताया कि उसके दो बेटे और एक बेटी हुए थे। दोनों बेटाें की मौत हो चुकी है। उसने एक और बेटी को जन्म दिया ताे सास का ताना सुनना पड़ा। पति के साथ बगल के बेड पर नवजात बच्चे की चोरी का प्लान तैयार किया। इसमें उसके गांव की ही नर्स रुखसाना ने मदद की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments