Friday, September 24, 2021
Homeबिहारकबाड़ के ढेर को साफ किया तो मिला एक कंटेनर विदेशी शराब

कबाड़ के ढेर को साफ किया तो मिला एक कंटेनर विदेशी शराब

वैशाली के महुआ पुलिस ने महुआ सिंह राय पश्चिमी गांव में छापेमारी कर एक कंटेनर विदेशी शराब बरामद किया है। वहीं छापेमारी की भनक लगते ही कारोबारी फरार हो गए। दरअसल महुआ थाना अध्यक्ष कृष्णानंद झा को गुप्त सूचना मिली कि महुआ सिंह राय गांव में भारी मात्रा में शराब का कारोबार चल रहा है।

सूचना मिलते ही महुआ पुलिस ने सोमवार की देर रात महुआ सिंह राय गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान संदिग्ध स्थिति में एक डाक पार्सल का कंटेनर देखा। पुलिस को देखते ही ड्राइवर खलासी फरार हो गए। पुलिस ने जब कंटेनर खोल के देखा तो कंटेनर में भारी मात्रा में विदेशी शराब था। पुलिस ने शराब भरे कंटेनर को जप्त कर थाने ले आई। ट्रक में विभिन्न कंपनी के 205 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है। बरामद शराब कुल 20 लाख बताई जा रही है। वहीं कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

कंटेनर के अंदर कबाड़ में छुपा कर रखी गई थी शराब की कार्टून

महुआ के सिंहराय गांव में पकड़ी गई डाक पार्सल कंटेनर के अंदर पुलिस को चकमा देने के लिए रद्दी कबाड़ रखा हुआ था। कंटेनर खोलने के बाद लगता था कि इसमें सिर्फ कबाड़ है। लेकिन जब कबाड़ को हटाया गया कबाड़ के अंदर भारी मात्रा में विदेशी शराब का कार्टून रखा हुआ पाया गया।

डाक पार्सल के ऊपर लिखा था बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का स्लोगन

शराब कारोबारी शराब ले जाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं डाक पार्सल की गाड़ी के ऊपर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का स्लोगन लिखा हुआ था। लेकिन पुलिस के सतर्कता के कारण एक कंटेनर शराब की बरामदगी हुई।

2 दिन से पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा की जा रही है लगातार छापेमारी

रविवार को संदिग्ध स्थिति में हुई मौत एवं जहरीली शराब से मौत की आशंका को लेकर पुलिस और उत्पाद विभाग लगातार छापेमारी के खिलाफ अभियान चला रही है। रविवार को जहां उत्पाद विभाग ने 100 लीटर शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया। वहीं मंगलवार को महुआ पुलिस ने भी एक कंटेनर शराब जप्त किया है।

शराब कारोबार में नहीं आ रही है कमी

बताया जा रहा है कि महुआ पुलिस वाला लगातार शराब की बरामदगी की जा रही है। लेकिन इसके बावजूद शराब के कारोबार में कमी दिखाई नहीं दे रही है। पुलिस लगातार शराब बरामद भी कर रही है लेकिन कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। शराब कारोबारियों का मनोबल काफी ऊंचा हो गया है। रविवार को जहां उत्पाद विभाग और महुआ पुलिस द्वारा छापेमारी की गई वहीं मंगलवार को भी एक कंटेनर शराब बरामद हुई है। जिससे लगता है कि महुआ में शराब कारोबारियों की पकड़ के बावजूद शराब कारोबारी के हौसले बुलंद हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments