Monday, September 27, 2021
Homeपंजाबमोगा : दो बच्चों की विधवा मां ने संबंध बनाने से इनकार...

मोगा : दो बच्चों की विधवा मां ने संबंध बनाने से इनकार किया तो आधी रात घर में घुसकर पीटा

मोगा. मोगा में एक विधवा महिला पर घर में घुसकर हमले की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो बच्चों की मां इस महिला पर एक युवक बुरी नीयत रखता है। शारीरिक संबंधों के लिए दबाव बना रहा है। महिला ने इस बात से इनकार कर दिया तो आरोपी ने आधी रात में घर में घुसकर अश्लील हरकत की। विरोध करने पर उसने महिला को मार-पीटकर घायल कर दिया। फिलहाल घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं घटना की शिकायत पुलिस को दे दी गई है।

मामला जिले के नशे के लिए बदनाम गांव दौलेवाला का है। पुलिस को दी शिकायत में विधवा ने बताया कि सास-ससुर की मौत के कुछ दिन बाद उसका पति नशे का आदी हो गया था। पांच साल पहले नशे की ओवरडोज की वजह से उसकी भी मौत हो गई। अब वह मनरेगा के तहत मजदूरी करती है। एक घर छोड़कर रहने वाला गुरचरण सिंह नामक युवक पिछले कुछ समय से उस पर बुरी नजर रखता है। उसने कई बार उसके साथ संबंध बनाने के लिए कहा, लेकिन वह हर बार मना करती रही।

पहले 17 फरवरी तो फिर 24 फरवरी को दीवार फांद घर में घुसा आरोपी

17 फरवरी की रात करीब 1 बजे वह अचानक घर की दीवार फांदकर घुस और सोई महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। उसने शोर मचाया तो थप्पड़ मारते हुए मौका पाकर भाग गया। इस संबंध में पुलिस की महिला हेल्पलाइन पर शिकायत भी दर्ज कराई गई, लेकिन कार्रवाई नहीं होने के चलते  24 फरवरी की रात 12 बजे गुरचरण सिंह फिर से घर में घुस आया और अश्लील हरकतें करने लग गया। नींद खुलने पर महिला ने विरोध किया तो शोर सुनकर बच्चे भी जाग गए। आरोपी ने न सिर्फ उसके साथ, बल्कि बच्चों के साथ भी मारपीट की। उनकी चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे तो आरोपी फिर से भागने में कामयाब रहा।

फोन करने पर पिता ने कराया अस्पताल में भर्ती

इसके बाद महिला ने फोन करके अपने मायके वालों को बुला लिया। 25 फरवरी की दोपहर उसके पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों बच्चों को वह अपने साथ सुल्तानपुर लोधी ले गए। अस्पताल प्रशासन की तरफ से सूचना के बाद पुलिस पीड़िता के बयान लेने पहुंची। कोट ईसे खां थाने की इंस्पेक्टर सुनीता का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments