Sunday, September 26, 2021
Homeहरियाणाशराब पीने से रोका तो की पत्नी की हत्या, दो बेटे घायल

शराब पीने से रोका तो की पत्नी की हत्या, दो बेटे घायल

हरियाणा के जिले कैथल के गांव बरटा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और दोनों बेटों को घायल कर दिया। शराब पीने से रोकने पर वारदात अंजाम दी गई। व्यक्ति ने पशुओं की जमड़ी उतारने वाली छुरी से पत्नी पर हमला किया। इससे उसकी मौत हो गई। यही नहीं मां का बचाव करने आए बेटों पर भी हमला किया। सदर थाना पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया है।बरटा निवासी कमलेश पत्नी उदय राम ने बताया कि वह और उसकी छोटी बहन कृष्णा पत्नी अंग्रेज सिंह दोनों गांव बरटा में एक ही घर में शादीशुद्धा हैं। दोनों एक ही मकान में अलग -अलग कमरों में रहती हैं। उसकी बहन कृष्णा के पास तीन बच्चे हैं। बड़ा लड़का गोल्डी 18 वर्ष, छोटा लड़का दीपक 15 वर्ष तथा सबसे छोटी लड़की सुनैना 11 वर्ष की है। उसका देवर अंग्रेज नंदसिंह खेड़ा गांव में मृत जानवरों की चमड़ी उतारने का काम करता है।

शराब पीकर घर आता था अंग्रेज

कमलेश ने बताया कि उसका देवर व जीजा अंगेज रोज शाम को शराब पीकर घर आता और उसकी बहन कृष्णा व बच्चों से लड़ाई-झगड़ा करता है। शराब पीने से रोकने पर जान से मारने की धमकी देता रहता था। 12 अगस्त की रात 9 बजे भी उसका देवर शराब पीकर घर आया। वह पशुओं की चमड़ी उतारने वाली छुरी साथ लेकर आया था।

बचाव में आए बेटों पर भी हमला

जब अंग्रेज घर आया, तब कृष्णा व उसके तीनों बच्चे अपने कमरे में थे। अंग्रेज ने कमरे में जाते ही झगड़ा करना शुरू कर दिया। शोर सुनकर वे भी इनके कमरे में पहुंच गई। अंग्रेज कृष्णा व बच्चों को कह रहा था कि तुम मुझे शराब पीने से रोकने वाले कौन होते हो और उसने हाथ में ली हुई छुरी से कृष्णा के शरीर पर कई वार किए। लेकिन मां को बचाने के लिए दीपक व गोल्डी बीच में आए तो उन पर भी अंग्रेज ने छुरी से कई वार किए।

बेटी डर के मारे चिल्लाते हुए भाग गई

कमलेश ने बताया कि छुरी लगने से उसकी बहन कृष्णा की मौत हो गई। दोनों भांजे भी चारपाई पर गिर गए। जबकि बेटी सुनैना डर के मारे चिल्लाते हुए कमरे से बाहर गली में भाग गई। यह देखकर उसने भी शोर मचाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी समन्दर पुत्र ईश्वर, संजय पुत्र शमशेर, अमीत पुत्र गुलजारी मौके पर आ गए।

पड़ोसियों की मदद से अस्पताल पहुंचाए घायल

पड़ोसियों को देखकर अंग्रेज छुरी हाथ में लिए मौके से भाग गया। पड़ोसियों की मदद से कृष्णा को कमरे से उठाकर बाहर आंगन में चारपाई पर लेटाकर देखा तो छुरी से लगी चोटों के कारण मौत हो चुकी थी। दीपक और गोल्डी को भी ज्यादा चोटें होने के कारण उपचार के लिए सरकारी हस्पताल ले जाया गया।

इंस्पेक्टर विकास ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मृतका के पति अंग्रेज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments