Saturday, September 25, 2021
Homeपंजाबपंजाब : फेसबुक पर किसी से चेटिंग का विरोध करती थी पत्नी,...

पंजाब : फेसबुक पर किसी से चेटिंग का विरोध करती थी पत्नी, पति ने फेंका तेजाब

फिरोजपुर. फेसबुक पर किसी लड़की से चैटिंग का पत्नी विरोध करती थी इसपर गुस्साए पति और देवर ने महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। इससे वह झुलस गई। महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना गुरु हरसहाए पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला पर फेंका गया पदार्थ तेजाब था या कुछ और। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद महिला ने अपने मायके में फोन किया जिसके बाद परिजनों ने उसे मुक्तसर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। मामले की जांच कर रहे गुरुहरसहाए थाना के एएसआई जांच अधिकारी महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 326 ए 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

चार माह से मायके में रह रही है

पीड़ित सुखविंद्र कौर ने बताया कि मेरी शादी 7 साल पहले गांव फतेहगढ़ गहरी के गुरप्रीत सिंह से हुई थी जो प्राइवेट नौकरी करता है। पति किसी से फेसबुक पर चैटिंग करता रहता है। उसने पूछा तो पति झगड़ने लगा। मायके वालों ने कई बार पंचायतें कराईं। 4 माह से मायके में थी। वह सर्दी के कपड़े लेने ससुराल फतेहगढ़ गहरी आई तो पति तलाक के कागजों पर हस्ताक्षर को मजबूर करने लगा। विरोध किया तो पति व देवर ने कुछ फेंक दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments