Sunday, September 26, 2021
Homeपंजाबपत्नी की हत्या का मामला:लोहे का एंगल मार की पत्नी की हत्या...

पत्नी की हत्या का मामला:लोहे का एंगल मार की पत्नी की हत्या बेटी बचाने आई तो उसे भी किया घायल

चौगिट्टी के वाल्मीकि मोहल्ला में रहने वाले ऑटो ड्राइवर महिंदर पाल (58) ने शुक्रवार तड़के 4:30 बजे पत्नी राज रानी (52) की हत्या कर दी। मां की चीखें सुनकर आई बेटी के सिर में भी हत्यारोपी ने लोहे का एंगल मार दिया। बेटी मां को बचा रही थी तो उसकी एक उंगली में काट खाया। बेटी को जख्मी कर महिंदर पाल भाग निकला और थाने पहुंच गया। वहां जाकर बोला- मैंने पत्नी का कत्ल कर दिया है। उसका करेक्टर ठीक नहीं था।

  • जालंधर में शुक्रवार तड़के 4:30 बजे चौगिट्टी के वाल्मीकि मोहल्ले में वारदात

थाना रामामंडी की पुलिस ने बेटी की शिकायत पर कत्ल का पर्चा दर्ज कर उसे आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है। राजरानी का शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। पुलिस महिंदर पाल को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। सुबह चौगिट्‌टी के रहने वाले सोनू और मनु बुरी तरह से जख्मी चाची राजरानी को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे मगर राजरानी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने महिला की बेटी से पूछा कि सिर और उंगली में चोट कैसे लगी तो रोने लगी और सारी बात बताई।

बेटी बोली- मां नूं मेरे पेओ ने मार दित्ता, मेरे पेओ नूं सजा जरूर मिलनी चाहीदी

एडीसीपी जगजीत सिंह सरोया और एसएचओ सुलखण सिंह राजरानी के घर पहुंच गए। यहां पर उनकी बेटी पूजा से बात की, मगर वह कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं थी। पूजा फूट-फूट कर रोने लगी। बोली- मेरी मां नूं मेरे पेओ ने मार दित्ता। उसके बाद उसने कत्ल की सारी बात उसे बता दी।

सोते हुए मां की चीखें सुनीं

बाहर आकर देखा, पिता मां के सिर पर वार कर रहे थे

पूजा ने कहा कि वह ग्रेजुएट है और छोटा भाई एक साल से दुबई में है। पिता महिंदर पाल शराब पीते हैं। शराब पीने के बाद अक्सर मां के करेक्टर पर शक करते हैं। ऑटो चलाते हैं, मगर पैसे नहीं देते। मां घरों में काम करके खर्च चलाती थी। वीरवार रात पिता शराब पीकर आए थे। वह कमरे में सो गई तो पिता और मां घर के आंगन में चारपाई पर सो गए।

तड़के करीब 4:30 बजे मां की चीखें सुनीं। कमरे से बाहर आई तो देखा कि पिता मां के सिर में लोहे का एंगल लगातार मार रहे थे। उनका हाथ पकड़ा तो धक्का मारकर मेरे सिर में लोहे का एंगल दे मारा। मां को बचाने की कोशिश की, मगर पिता ने मेरी एक उंगली में काट खाया। शोर सुनकर चाचा व ताया के लड़के आ गए। पिता लोहे का एंगल लेकर दौड़ गए। पूजा बोली- मेरे पेओ तू सजा जरूर मिलनी चाहीदी है। एडीसीपी ने कहा कि महिंदर पाल के खिलाफ कत्ल का केस उनकी बेटी की शिकायत पर दर्ज कर अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस हत्या में प्रयुक्त लोहे के एंगल बरामद करवाने के लिए पूछताछ कर रही है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments