Sunday, September 26, 2021
Homeबॉलीवुडनया कदम : भारत-चीन सीमा पर पहुंचे विकी कौशल, 14 हजार फीट...

नया कदम : भारत-चीन सीमा पर पहुंचे विकी कौशल, 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जवानों के साथ वक्त बिताएंगे

बॉलीवुड डेस्क. विकी कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इस साल की सुपर हिट फिल्मों में से एक है। आर्मी अफसर के रूप में विकी को खूब पसंद किया गया। आर्मी जवानों की जिंदगी को करीब से देखने के लिए विकी कुछ वक्त भारत-चीन सीमा पर भारतीय सेना के साथ गुजारेंगे। एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी कि वो अगले कुछ दिनों तक अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सीमा पर जवानों के साथ रहेंगे।

14,000 फीट की ऊंचाई पर सेना के साथ विकी

विकी ने सोशल साइट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारत-चीन सीमा पर 14,000 फीट की ऊंचाई पर तैनात हमारी भारतीय सेना के साथ कुछ दिन बिताने का मौका मिला।’ फिलहाल ये साफ नहीं है कि वो जवानों के साथ वक्त बिता रहे हैं। लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि वो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक की तैयारी के लिए जवानों के साथ रहेंगे।

विकी की इंस्टा पोस्ट

उरी में विकी के जोश के हुए थे दर्शन
उरी इस साल की सुपर हिट फिल्मों में से एक हैं। ये जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से हुए हमले पर आधारित थी। जिसमें भारतीय सेना ने उरी हमले के 10 दिन बाद पाक सीमा में घुस कर आतंकवादियों को मारा था। विकी फिल्म में विहान नाम के आर्मी अफसर के रोल में नजर आए थे।

दो बायोपिक में काम कर रहे विकी

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 1971 वॉर हीरो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रहीं हैं। इसके अलावा वो स्वतंत्रता सैनानी उधम सिंह की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन शूजीत सरकार कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों में देश के वीर के रूप में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments