Friday, September 24, 2021
Homeपंजाबपंजाब : रबड़ फोम की मदद से बुज़ुर्ग महिला ने कपड़ों में...

पंजाब : रबड़ फोम की मदद से बुज़ुर्ग महिला ने कपड़ों में तो युवक से प्राइवेट पार्ट में छिपाया था सोना

अमृतसर. अमृतसर में श्री गुरु राम दास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को सोना तस्करी के खिलाफ जारी मुहिम में बड़ी सफलता हाथ लगी है। दुबई से अमृतसर आई फ्लाइट में सवार एक 66 वर्षीय महिला और 22 वर्षीय युवक से कस्टम विभाग की टीम ने 664 ग्राम सोना जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोने की तस्करी करने के लिए इस बार आरोपियों ने एक अलग ही विधि अपनाई, जिसे ट्रेस कर पाना विभाग के लिए आसान नहीं था। महिला ने सोने को रबड़ फोम के जरिए कपड़ों में छिपा रखा था, जबकि युवक ने रबड़ फोम में सोना छिपाकर अपने प्राइवेट पार्ट में रखा हुआ था। एसजीआरडी एयरपोर्ट पर तैनात असिस्टेंट कमिश्नर चन्दन कुमार को आरोपी चकमा देने में सफल नहीं हो सके।

सोना तस्करी का यह केस एक अलग केस है, जिसकी जांच की जा रही है। महिला का नाम हरी जेठानी है, जबकि युवक का नाम मयूर रोहरा दोनों गुजरात के रहने वाले हैं। कमिश्नर कस्टम दीपक कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। दोनों कूरियर हैं या फिर अपने रिस्क पर सोना लेकर आ रहे थे, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल यह साबित हो चुका है कि जिस तरीके से रबड़ फोम में सोना छिपाकर लाया जा रहा था वह एक सोची-समझी साजिश के तहत ही किया गया है और सोना तस्करी की एक बड़ी चेन इसमें शामिल है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments