Friday, September 24, 2021
Homeउत्तर-प्रदेशयूपी : फतेहपुर में महिला और उसकी 4 बेटियों ने जहर खाकर...

यूपी : फतेहपुर में महिला और उसकी 4 बेटियों ने जहर खाकर की आत्महत्या, पति की नशे की आदत से परेशान थी

फतेहपुर. पति की नशे की लत से परेशान महिला ने अपनी चार बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कई दिनों से घर का दरवाजा बंद होने था। शनिवार सुबह घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो वहां 5 लोगों के शव पड़े थे। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पति की नशे की लत के कारण महिला परेशान थी। पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा भी होता रहता था। मामला शहर के शांतिनगर इलाके का है।

शांति नगर निवासी राम भरोसे ढाबे पर काम करता है। वह नशे का आदी है। चार दिन पहले उसका पत्नी से विवाद हुआ था। इसके बाद से वह गायब है। कई दिनों से घर का दरवाजा बंद था। परिवार के लोग बाहर नहीं दिखाई दिए। पुलिस अंदर गई तो राम भरोसे की पत्नी श्यामा (40), उसकी बेटियां पिंकी (21), प्रियंका (14), वर्षा (13) और ननकी (10) के शव मिले। कमरे में जहर की पुड़िया भी मिली है। दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

श्यामा पर ही थी परिवार की जिम्मेदारी
श्यामा देवी निरंकारी बालिका इंटर कॉलेज में रसोइया का काम करती थी। राम भरोसे जो कमाता उसे नशे में खर्च कर देता। श्यामा ही गृहस्थी का खर्च चला रही थी। चारों बेटियों की पढ़ाई समेत पूरी जिम्मेदारी भी उठा रही थी। रामभरोसे आए दिन घर में झगड़ा करता था। पड़ोसियों का कहना है- रामभरोसे नशे के लिए अक्सर श्यामा से पैसे मांगता और न देने पर मारपीट करता था। श्यामा को बड़ी बेटी की शादी की चिंता भी सताने लगी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments