Wednesday, September 22, 2021
Homeहरियाणातांत्रिक के जाल में फंसी महिला ने दो माह की बेटी को...

तांत्रिक के जाल में फंसी महिला ने दो माह की बेटी को गला घोंटकर मार डाला

भिवानी में वैशाली नाम की महिला ने तांत्रिक के जाल में फंसकर अपनी दो माह की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वैशाली की मां उसे तांत्रिक के पास लेकर जाती थी। तांत्रिक ने वैशाली काे बताया था कि उस पर मांगलिक दाेष है। इसलिए शादी के एक साल बाद उसके पति की माैत हाे जाएगी। इसके बाद वह दूसरी शादी कर सकेगी।प्रतीकात्मक फोटो।

  • तांत्रिक ने कहा था- सालभर में पति मर जाएगा, दूसरी शादी में बच्ची को बाधा मान रही थी

इसलिए योजना के अनुसार उसने जून 2020 में आम्बेडकर नगर पिपली वाली जाेहड़ी क्षेत्र के माेहन से लव मैरिज कर ली। शादी के एक साल बाद भी माेहन की माैत नहीं हुई। जबकि वैशाली दूसरी शादी के चक्कर में थी। वह अपनी बेटी को इसमें बाधा मान रही थी। इसलिए उसने बेटी का गला घोंट दिया।

आरोपी महिला की मां और तांत्रिक की भी तलाश

आरोपी महिला के पति मोहन ने बताया, ‘मुझे कुछ दिन पहले ही पता चला कि वैशाली ने मांगलिक दोष के चलते उससे शादी की थी। यह सब वैशाली की मां के कारण हुआ है। वही उसे तांत्रिक के पास ले जाती थी। वैशाली अब मुझे भी मार सकती है।’ एएसआई दशरथ ने बताया कि आरोपी महिला अभी फरार है। उस पर हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी महिला, उसकी मां व तांत्रिक की तलाश की जा रही है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments