Tuesday, September 28, 2021
Homeराजस्थानशादी करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम,जानकर उड़ जाएंगे होश

शादी करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम,जानकर उड़ जाएंगे होश

जयपुर,  दुनिया के हर देश में शादी को सबसे अहम माना जाता है। लेकिन हिंदू धर्म में इसको एक पवित्र बंधन माना गया है। माना जाता है कि शादी दो पवित्र आत्माओं का मिलन होती है। भारतीय संस्कृति में शादी को  दो लोगों के साथ दो आत्मा और दो परिवार की भी शादी होती है जो एक दूसरे से हमेशा के लिए जुड़ जाते हैं.

इसलिए शादी की बहुत अहमियत देते है। लेकिन आज के समय में रोज ऐसे मामले सामने आते जा रहे है जिनके बारे में जानकर पति पत्नी के रिश्ते पर से विश्वास उठ जाता है।अगर आज के जमाने की बात करे तो अब रिश्तों जैसी को चीज ही नहीं है। ऐसे मामले रोज कलंकित करते नजर आते है।

आज हम आपको एक ऐसी ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आपके दिलोदिमाग में एक ही सवाल आएगा की आखिर एक पत्नी किसी ओर के लिए अपने पति की हत्यारण कैसे बन सकती है। वीरगाँव मावल में एक युवक पर अज्ञात कारण से पिस्तौल तान दी गई।

पुलिस को कामशेत से एक युवक शिंदे को गोली मारने की प्रारंभिक सूचना मिली है। यह हमला वीरगांव में ट्यूर लॉज में हुआ था। घटना का अहसास होने पर लोनावला गांव के पुलिस इंस्पेक्टर दीपक लुकाडे, वडगांव मावल के पुलिस इंस्पेक्टर सुरेश निंबालकर और कामशेत के पुलिस इंस्पेक्टर ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस बीच, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुणे विवेक पाटिल और लोनावला उप-मंडल के पुलिस अधिकारी प्रभारी तोमपे ने घटनास्थल का दौरा किया और मामले की समीक्षा की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments