वर्ल्ड कप : वॉर्नर तीसरी बार पिता बने, टूर्नामेंट के बीच टीम छोड़कर नहीं जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

0
64

लंदन. ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी कैंडिस ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि, वॉर्नर ने टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के बावजूद बीच वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे। उन्होंने इंग्लैंड में टीम के साथ ही जुड़े रहने का फैसला किया है।

रविवार को हुआ बेटी का जन्म

  1. वॉर्नर वर्ल्ड कप में आठ मैच खेलकर 516 रन बना चुके हैं। वह टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर भी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोमवार शाम बेटी इस्ला रोज के जन्म की खबर दी। पोस्ट में उन्होंने लिखा, “हमने अपने परिवार की नई सदस्य इस्ला रोज वॉर्नर का रविवार रात 10:30 बजे स्वागत किया। कैंडिस वॉर्नर एकदम बेहतर हैं। मां-बेटी बिल्कुल ठीक हैं और इस्ला की बहनें बेहद खुश हैं।”
  2. उन्होंने कहा, “मैं पिता बनकर बेहद खुश हूं। मेरे पास एक मददगार पत्नी और एक शानदार परिवार है। यहां भी साथी मेरे साथ खुश हैं। वे सब परिवार के लिए अहम समय में मेरे पास ही जुट गए हैं।”
  3. वॉर्नर की दो बेटियां आइवी मे और इंडी रे 5 और 3 साल की हैं। बॉल टैम्परिंग विवाद में वॉर्नर पर बैन लगाए जाने के बाद पिछले साल कैंडिस का दो बार गर्भपात हुआ था। इस बार पत्नी की प्रेग्नेंसी के बाद भी डेविड वॉर्नर ने वर्ल्ड कप खेलने का निर्णय लिया। शनिवार को वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाला मैच भी खेलेंगे।
  4. वॉर्नर पहले भी बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद परिवार की मुश्किलों पर बयान दे चुके हैं। हालांकि, बैन हटने के बाद उन्होंने आईपीएल में अपने शानदार खेल से टीम में वापस जगह बनाई। वर्ल्ड कप में भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम को कई मौकों पर जीत दिलाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here