रंजिश में वारदात : मां के साथ सो रहे 12 साल के बेटे की घर में घुसकर कुश्ती कोच ने की गोली मारकर हत्या

0
18

राई. पलड़ी कलां गांव में अपनी मां के साथ चारपाई पर सो रहे 12 साल के बेटे आयुष उर्फ मीठू की घर में घुसे नकाबपोश ने नजदीक से माथे पर गोली मारकर हत्या कर दी। चेहरे से नकाब हटाकर महिला को चेहरा पहचान लेने की बात कही और बड़े बेटे को भी मार देने की धमकी देकर फरार हो गया।

महिला ने आरोपी की पहचान मृतक बेटे के पूर्व कुश्ती कोच सोमप्रकाश भारद्वाज के तौर पर की है। मृतक आयुष गांव के सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था। इसकी वजह परिवार के लोगों का कोच के पास से मीठू को वापस लाना बताया है। राई थाना पुलिस ने मां कोमल के बयान पर हत्यारोपी हसनगढ़ निवासी साेमप्रकाश भारद्वाज पर केस दर्ज किया है।

पलड़ी कलां गांव निवासी कोमल पत्नी रणबीर सिंह ने बताया कि उनके रिश्तेदार निलोठी निवासी नीरज ने उनके परिवार की मुलाकात हसनगढ़ के सोमप्रकाश भारद्वाज से कराई थी। साेमप्रकाश भारद्वाज ने उन्हें आयुष उर्फ मीठू को अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहलवान बनाने का सपना दिखाया था और फरवरी 2018 अपने साथ कुरुक्षेत्र ले गया।

कुरुक्षेत्र से वह उसे दादरी तवे ले गया। बेटे का भविष्य बनाने के लिए वे भी दादरी तवे रहने लगे। मार्च 2018 वे वापस अपनेगांव आ गए। हत्याराेपी सोमप्रकाश भारद्वाज उनके परिवार को दादरी से नहीं जाने दे रहा था। जब वे दादरी से वापस आ गए तो सोमप्रकाश उनके परिवार से रंजिश रखने लगा। इसी रंजिश की वजह से उसके बेटे आयुष की हत्या की है। कोमल के बयान पर हत्यारोपी सोमप्रकाश भारद्वाज पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here