Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन जुलाई में कर सकती है लॉन्च

0
114

चीन की कंपनी Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi 12 Ultra को लांच करने की तैयारी में लगी हुई है। शाओमी के CEO Lei Jun ने भी किसी फोन के लांच होने की घोषणा जुलाई में कर रखी है। हालाँकि उन्होंने भी फोन का नाम नहीं बताया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन Xiaomi 12 Ultra ही हो सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि Xiaomi 12 Ultra फोन 5 जुलाई को लांच हो सकता है। हालाँकि फोन के लांच से पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये कई फीचर्स लीक हो चुके हैं।

शाओमी अपने इस फोन को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ लांच कर सकती है। इस फोन में 8 GB या 12 GB की रैम और 256 GB या 512 GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। इस फोन में 6।6 या 6.7 इंच की स्क्रीन हो सकती है जिससे AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। फोन 1700 निट्स की ब्राइटनेस दे सकता है। इस फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। अगर कैमरे की बात करें तो यह इस फोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा, 48 MP का अल्ट्रा वाइड और 48 MP का टेलीफोटो कैमरा लगा हो सकता है। इसके साथ ही 5x ज़ूम भी मिल सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 20 MP का कैमरा लगा हो सकता है।

इन फीचर्स के अलावा फोन में 4,800 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। इसमें 67 W वाला फ़ास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया जा सकता है। फोन Android 12 के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में डुअल स्पीकर्स भी लगे हो सकते हैं। शाओमी के इस स्मार्टफोन के ये सभी संभावित फीचर्स हैं। इसलिए फोन के लांच होने के बाद सभी फीचर्स पूरी तरह सामने आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here