Tuesday, September 28, 2021
Homeगैजेट्स5000mAh की बैटरी के साथ Xiaomi का नया स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल बाजार...

5000mAh की बैटरी के साथ Xiaomi का नया स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल बाजार देने वाला है दस्तक

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने नए हैंडसेट रेडमी 10 प्राइम (Redmi 10 Prime) को ग्लोबली लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस ही बीच टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस अगामी डिवाइस को IMEI डेटाबेस पर देखने का दावा किया है। इससे पहले भी अगामी स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे संभावित फीचर्स की जानकारी मिली है।

Xiaomi का Redmi 10 Prime स्मार्टफोन जल्द ग्लोबल बाजार में दस्तक देने वाला है। इस डिवाइस को IMEI डेटाबेस पर देखा गया है। इससे पहले फोन को जर्मनी की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था जहां से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा का दावा है कि अगामी रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन 21061119BI मॉडल नंबर के साथ IMEI डेटाबेस पर लिस्ट है। यहां I का मतलब इंडियन वेरिएंट है। हालांकि, लिस्टिंग से डिवाइस से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

Redmi 10 Prime की स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन को हाल ही में जर्मनी की एक वेबसाइट पर देखा गया था, जहां से कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी। लिस्टिंग के अनुसार, Redmi 10 Prime स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। साथ ही इसमें MediaTek Helio G88 चिपसेट, 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

कैमरे की बात करें तो अगामी रेडमी 10 प्राइम में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। जबकि फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

कंपनी Redmi 10 Prime स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दे सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Redmi 10 Prime की संभावित कीमत और लॉन्चिंग

शाओमी ने अभी तक रेडमी 10 प्राइम स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक्स की मानें तो स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। वहीं, इस फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ इस महीने के अंत या फिर अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments