Friday, September 24, 2021
Homeझारखण्डचुनावी रैली : योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- राम मंदिर निर्माण के लिए...

चुनावी रैली : योगी आदित्‍यनाथ ने कहा- राम मंदिर निर्माण के लिए झारखंड का हर परिवार एक ईंट और 11 रुपए का सहयोग करे

रांची/गिरिडीह. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को झारखंड के गिरिडीह में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इसमें योगी ने झारखंड के हर परिवार से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए एक ईंट और 11 रुपए दान करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में 500 वर्षों से चला आ रहा राम मंदिर विवाद समाप्त हो गया। सीपीआई, राजद, कांग्रेस नहीं चाहती थी कि अयोध्या विवाद का मसला हल हो। वहां भव्य राम मंदिर बने। लेकिन, अब भव्य राम मंदिर का मार्ग प्रशस्त हो गया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम का काज समाज के सहयोग से ही चलता है। शासन की अच्छी पद्धति रामराज्य कहलाती है। मोदी-अमित शाह देश में रामराज्य स्थापित करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। रामराज्य का पैमाना व्यक्ति का चेहरा और मजहब नहीं हो सकता, बल्कि गांव-गरीब का समुचित विकास इसके उदाहरण हैं।

उन्होंने कहा कि भारत के अंदर समता और सुरक्षा का अधिकार है, जो पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में नहीं है। उन्होंने कांग्रेस, सीपीआई एमएल, झामुमो और राजद पर प्रहार करते हुए कहा कि इन राजनीतिक दलों से देश का भला नहीं हो सकता। ये सभी एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं।

अनुच्छेद- 370 का सदैव के लिए जय श्रीराम
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक बिल पास कराने में तमाम दलों ने विरोध किया। पड़ोसी देश में वहां के अल्पसंख्यकों पर जुल्म ढाए गए। मारपीट कर अपने मुल्क से भगा दिया गया। उनकी संपत्ति पर कब्जा कर लिया गया। भारत की नीति घुसपैठियों को खदेड़ने की है। कांग्रेस और सीपीआई घुसपैठियों के पक्ष में खड़ी है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद- 370 का सदैव के लिए जय श्रीराम हो गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments