Thursday, September 23, 2021
Homeमहाराष्ट्रपुणे : ट्रेन में सीट के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या,...

पुणे : ट्रेन में सीट के विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी 5 महिलाएं और 7 पुरुष गिरफ्तार

पुणे.  यहां दौंड रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट के विवाद में 12 लोगों ने पीट-पीटकर कर एक 26 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने सभी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर 7 पुरुषों और पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

रेलवे पुलिस सुपरीटेंडेंट दीपक सतोरे ने बताया कि घटना गुरुवार तड़के की है। कल्याण के रहने वाले सागर मार्कंड, पत्नी ज्योति और दो साल की बेटी के साथ ट्रेन के जनरल कोच में सफर कर रहे थे। वह अपने किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कुर्दवाड़ी जा रहे थे। बेटी के रोने पर सागर ने कोच में बैठी कुछ महिलाओं से अपनी पत्नी को बैठाने के लिए कहा। इससे नाराज महिलाएं सागर से लड़ने लगी।

बेहोश होने पर बंद की पिटाई
पत्नी ज्योति के मुताबिक, कुछ ही देर में 6-7 पुरुष और 5 महिलाओं ने सागर को घेर लिया और उनसे मारपीट करने लगे। कुछ लोगों ने डंडे भी मारे। ज्योति ने कहा कि वह मदद के लिए चिल्लाईं, लेकिन डिब्बे में किसी ने भी मदद नहीं की। सागर को इस कदर पीटा गया कि वे बेहोश हो गए और फिर जाकर उन्हें छोड़ा गया।

पुलिस को सौंपे जाएंगे आरोपी
ट्रेन जब दौंड जंक्शन पर रुकी, तो ज्योति को रेलवे पुलिस की मदद मिली। पुलिस ने सागर को पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को आईपीसी की धारा 302, 34, 504, 323, 146 और 147 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इनमें एक नाबालिग भी है। सभी आरोपियों को स्थानीय पुलिस को शुक्रवार को सौंप दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments