Sunday, September 19, 2021
Homeझारखण्डगिरिडीह में युवक ने की आत्महत्या:नीम के पेड़ से बने फंदे से...

गिरिडीह में युवक ने की आत्महत्या:नीम के पेड़ से बने फंदे से लटकी मिली बीएससी फाइनल इयर के छात्र की लाश

धनवार थाना क्षेत्र के नावागढ़ में बीएससी फाइनल इयर के एक छात्र ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। मंगलवार की सुबह युवक का शव उसके घर के पास ही नीम के पेड़ से बने फंदे से लटकी मिली। परिजनों ने युवक द्वारा प्रेम-प्रसंग में सुसाइड की आशंका जाहिर की है। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान नावागढ चट्टी निवासी विजय नंदन महतो के पुत्र रविंद्र वर्मा (23) के रूप में की गई।

मृतक की पहचान नावागढ चट्टी निवासी विजय नंदन महतो के पुत्र रविंद्र वर्मा (23) के रूप में की गई। रविंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था। इस संबंध में मृतक के पिता विजय नंदन महतो ने बताया कि पिता ने बताया कि उसके मोबाइल में किसी लड़की के साथ फोटो बरामद हुआ है, जिसमें आई लव यू लिखा हुआ है। साथ ही प्रेम पत्र भी बरामद हुआ है। संदेह है कि प्रेम प्रसंग मामले में ही बेटे ने आत्महत्या कर ली है।

विजय नंदन महतो के अनुसार, सोमवार को बिरनी थाना क्षेत्र के जरीडीह में एक शादी समारोह से देर शाम उनका पूरा परिवार घर लौटा था। इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में जाकर सो गए। रविंद्र भी छत पर स्थित अपने कमरे में जा कर सो गया। अहले सुबह करीब साढ़े चार बजे बड़ी बहू मेरे पास आई और बोली कि घर के बगल नीम के पेड़ में किसी का शव लटक रहा है। इसके बाद शव की पहचान रविंद्र के रूप में की गई।

वहीं, धनवार थाना एसआई राणा मृतुंजय नारायण सिंह ने कहा कि परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है। पर पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक ने प्रेम प्रसंग मामले में आत्महत्या की है। बावजूद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments