Tuesday, September 28, 2021
Homeमध्य प्रदेशइंदौर : युवक ने वाॅट्सएप के जरिए खोजी चोरी हुई कार, पुलिस...

इंदौर : युवक ने वाॅट्सएप के जरिए खोजी चोरी हुई कार, पुलिस को बताया तो जब्त की, कहा- कोर्ट से छुड़वाना

इंदौर. बर्फानीधाम में खड़ी एक टवेरा कार चोरी हो गई। मालिक रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए घूमता रहा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे टालमटोल कर दिया। फिर फरियादी ने वाट्सएप ग्रुपोंं में टवेरा चोरी होने की जानकारी दी। इस दौरान एक युवक ने बताया कि वह बिचौली मर्दाना में खड़ी है।

फरियादी ने पुलिस को सूचना दे दी कि कार मिल गई है तो पुलिसकर्मियों ने उसे जब्त कर एफआईआर दर्ज कर ली। फिर कहा कि अब इसे कोर्ट से छुड़वा लेना। वेलोसिटी के पास अंबिकापुरी में रहने वाले भूरे सिंह की टवेरा गाड़ी 7 दिसंबर को बर्फानीधाम के पास से रात 2 से 4 बजे के बीच चोरी हो गई।

पुलिस ने कहा था- एक-दो दिन गाड़ी खोजो, मिले तो बताना, चार दिन बाद दर्ज होगी एफआईआर

भूरे सिंह ने बताया कि वह अगली सुबह विजय नगर थाने पहुंचा, जहां पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि एक-दो दिन खुद गाड़ी खोजो, मिल जाए तो बता देना। नहीं तो चार दिन बाद यहां एफआईआर दर्ज होगी। इस पर भूरे सिंह घर आ गया और फिर अपने वाट्सएप ग्रुप से सभी दूर मैसेज भेज दिए। वह खुद भी खोजता रहा।

मंगलवार रात को उसे बिचौली मर्दाना में रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि टवेरा एक सुनसान प्लॉट पर खड़ी है। इस पर फरियादी भूरे सिंह वहां पहुंचा। फिर डायल 100 पर फोन लगाकर जानकारी दी। वहां से उसकी टवेरा विजय नगर थाने भेज दी। अगले दिन पुलिस कर्मियों ने टवेरा की एफआईआर दर्ज कर ली।

फिर कहा कि उसे अब कोर्ट से छुड़वा लेना। भूरे सिंह का आरोप है कि उसके साथ पुलिस ने गलत किया है। जब उसने खुद अपनी टवेरा खोज ली तो उसे जब्त करने की जरूरत ही नहीं थी। विजय नगर थाना प्रभारी के अनुसार, चूंकि गाड़ी चोरी हुई थी और उससे कुछ और वारदात होने की भी आशंका है, इसलिए हमने एफआईआर दर्ज की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments