Friday, September 24, 2021
Homeराजस्थानजन आशीर्वाद यात्रा : भूपेंद्र बोले- गहलोत सरकार जाने वाली है, खिलेगा...

जन आशीर्वाद यात्रा : भूपेंद्र बोले- गहलोत सरकार जाने वाली है, खिलेगा ‘कमल’

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर दूसरे दिन केंद्रीय श्रम एवं पर्यावरण मंत्री जयपुर से सुबह करीब 10 बजे रवाना होकर रात को करीब 9 बजे अजमेर पहुंचेl भूपेंद्र यादव और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने जयपुर के गोविंद देवजी के दर्शन कर दूसरे दिन की यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान वे आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ भी मिले।

भूपेंद्र यादव और प्रदेशाध्यक्ष पूनियां का जयपुर शहर, बगरू, दूदू, किशनगढ़, पुष्कर और अजमेर तक 50 से अधिक स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और करीब 10 जनसभाओं को संबोधित किया।

किशनगढ़ में भूपेंद्र यादव ने कहा कि पूनियां के नेतृत्व में टीम राजस्थान का जोश बता रहा है कि राजस्थान में परिवर्तन की लहर शुरू हो चुकी है, यह ऐसा परिवर्तन जो आत्मनिर्भर भारत के साथ आत्मनिर्भर राजस्थान की तरफ भी बढ़ रहा है। इस परिवर्तन की सुनामी में राजस्थान की गहलोत सरकार जाने वाली है। राजस्थान में कमल खिलने वाला है। यादव ने कहा कि मेरे अपने घर अजमेर के विकास के लिए हरसंभव सेवा करूंगा, अजमेर के सभी नागरिकों के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं।

यादव और पूनियां ने पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना कर ब्रह्मा जी मंदिर में दर्शन किए और देश एवं देश की खुशहाली की कामना कीl इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, पुष्कर विधायक सुरेश रावत, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, अलवर सांसद बाबा बालकनाथ समेत कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments