भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे बारिश में धुला

0
35

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच क्राइस्टचर्च के हैगले ओवल में खेला गया। लेकिन तीसरे वनडे में भी न्यूजीलैंड की पारी के 18 ओवर सिर्फ सऊदी अरब के लिए ही संभव हो पाए. इसके बाद बारिश होने लगी। इस वजह से अंपायरों ने तीसरा वनडे मैच रद्द करने का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहला वनडे मैच 7 विकेट से जीतकर सीरीज 1-0 से जीत ली।

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 220 रन का टारगेट दिया। जिसमें टीम इंडिया के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी. हालांकि कीवी टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पारी को संभाला और शानदार बल्लेबाजी की। फिन एलन ने शानदार फिफ्टी लगाई। वह उमरान मलिक की गेंद पर आउट हुए। फिन एलेन और डेवोन कॉन्वे के बीच 97 रन की पार्टनरशिप हुई। बारिश के कारण मैच रोकना पड़ा। कीवी टीम का स्कोर 18 ओवर में 104/1 था।

इससे पहले टीम इंडिया 47.3 ओवर में 219 रन पर ऑल आउट हो गई। न्यूजीलैंड को मिला 220 रन का टारगेट। टीम इंडिया ऐसे सदमे में थी. श्रेयस अय्यर और वाशिंगटन सुंदर ने पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ मिलकर भारत का स्कोर 219 रन तक पहुंचाया। वाशिंगटन सुंदर ने 64 गेंदों पर 51 रन बनाए। श्रेयस अय्यर ने 59 गेंदों में 49 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए एडम मिल्ने और डेरिल मिचेल ने 3-3 विकेट लिए, जबकि टिम साउदी ने 2 विकेट और चिमेल सेंटनर और लॉकी फर्ग्यूसन ने 1-1 विकेट हासिल किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here