Thursday, September 23, 2021
Homeहरियाणागोल्ड मेडलिस्ट लेडी डॉक्टर हुई लापता

गोल्ड मेडलिस्ट लेडी डॉक्टर हुई लापता

पानीपत के असंध रोड स्थित आर्य नगर निवासी महिला डॉक्टर लापता हो गई हैं। डॉक्टर ने अंतिम बार अपनी मां को फोन करके आज के बाद न मिलने की बात कही थी। घर से कार लेकर निकली महिला डॉक्टर का फोन भी तभी से स्विच ऑफ आ रहा है। डॉक्टर ससुर और पति ने महिला की काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा है। ससुर ने ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में बहु की गुमशुदगी दर्ज कराई है। लापता डॉक्टर का फोन स्विच ऑफ होने के कारण लोकेशन मिलने में परेशानी आ रही है।

आर्य नगर निवासी डॉक्टर सोहनलाल ने बताया कि वह फिजिशियन हैं और खुद का क्लीनिक चलाते हैं। बेटा शुभम भी डॉक्टर है। बेटा मतलौडा के अध्याना स्थित सरकारी अस्पताल में तैनात हैं। उनकी बहु 25 वर्षीय डॉ. अर्चिका असंध रोड स्थित न्यू हैदराबादी अस्पताल में प्रैक्टिस करती हैं। MBBS डॉ. अर्चिका गोल्ड मेडलिस्ट हैं।

डॉ. सोहनलाल ने बताया कि 18 अगस्त को उनकी बहु घर से कार लेकर निकली थी। तभी से बहु का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। घर से निकलने के बाद बहु ने सेक्टर-25 निवासी अपनी मां को फोन करके आज के बाद न मिलने की बात कही। जिसके बाद बहु की मां ने उन्हें फोन करके जानकारी दी।

तभी से वह और बेटा बहु की तलाश कर रहे हैं। पानीपत के साथ आसपास के जिलों में भी बहु की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा है। मोबाइल स्विच ऑफ होने के कारण बहु की लोकेशन मिलने में परेशानी हो रही है। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस महिला डॉक्टर की तलाश में लगी है।

रेहड़ी वाले से फोन लेकर की मां से बात

डॉ. सोहनलाल ने बताया कि बहु ने आखिरी बार अपनी मां को फोन किया था। घर से निकलने के बाद बहु ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया। असंल गेट पर पहुंचने के बाद एक रेहड़ी वाले से फोन लेकर बहु ने अपनी मां से बात की। इसके बाद बहु की किसी को कॉल नहीं आई।

4 महीने की बेटी का बुरा हाल

डॉ. अर्चिका के पास एक चार महीने की बेटी है। महिला डॉक्टर के लापता होने के बाद से पूरा परिवार परेशान है। वहीं, चार महीने की बेटी का बुरा हाल है। दादा ही अपनी पोती को संभाले हुए हैं। डॉ. सोहनलाल ने बताया कि बहु के साथ किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है। उनके पास इतना समय नहीं है कि वह किसी तरह का लड़ाई-झगड़ा करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments